ड्रग्स माफिया – ड्रग्स मैं लबालब इंदौर

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व मैं एमपी पुलिस इंदौर के ड्रग माफिया को खदेड़ने में लगी है. इंदौर जैसी बड़ी सिटी में ड्रग्स का इतना व्यापार होना सिर्फ ,ड्रग माफिया -नेताओं के गठजोड़ से ही बड़ा है, दुखद बात यह है कि बच्चों द्वारा ड्रग्स की तस्करी करवाना बहुत ही निराशाजनक है. लेकिन इंदौर पुलिस को कल बहुत बड़ी सफलता प्राप्त हुई 70 किलोग्राम एमडीएमए ड्रग के साथ पांच आरोपी पकड़ाए. पुलिस के अनुसार आरोपियों ने धीरे-धीरे अपना कारोबार इंदौर के आसपास के शहरों में बढ़ाया आरोपियों ने बताया कि वह ट्रेन ,प्लेन ,बस, ट्रक और निजी वाहनों से ड्रग की तस्करी वाह ट्रांसपोर्ट करते हैं.

तो बात यह है कि यातायात सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल तो बनता है

अगर इतनी मात्रा में ड्रग की तस्करी वाहनों द्वारा हो रही है तो , इंदौर पुलिस को चौकन्ना होने की बहुत जरूरत है, हर समान हर पैकेजिंग की चेकिंग बहुत जरूरी है, ताकि हमारा इंदौर जल्दी ड्रग माफिया से मुक्त हो जाए…

ड्रग से हो सकते हैं क्या -क्या खतरे..

ड्रग्स से होने वाले खतरे बहुत ज्यादा है, जो ड्रग्स का सेवन करता है, उसका आचरण हिंसक हो जाता है वह डिप्रेशन का शिकार हो जाता है, यहां तक की वह कोई भी अपराध कर सकता है .हमारे देश में होने वाले अपराध जैसे कि बलात्कार ,हत्या का एक मुख्य कारण ड्रग भी है.

इंदौर को तो एमपी पुलिस ड्रग्स से मुक्त कर देगी हमें उन पर भरोसा है.

क्या होगा देश हमारा मुक्त इन नशों से यह हमारा सवाल है ?

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*